आडवाणीजी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं देशवासियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: नरेन्द्र मोदी


भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन (8 नवम्बर) पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह समेत भाजपा के कई नेता उनके निवास पर जाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि वह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं देशवासियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। श्री आडवाणी 8 नवम्बर को 93 वर्ष के हो गए।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं। उन्होंने श्री आडवाणी से मुलाकात की अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि उनके सानिध्य में वक्त बिताकर आनंद मिलता है। मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए आडवाणी जी का समर्थन और मार्गदर्शन अमूल्य है। राष्ट्र निर्माण में उनका बहुत बड़ा योगदान है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आज आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनके आवास पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों। उन्होंने कहा कि राजनीति में अपने समर्पण व सिद्धांतों से करोड़ों कार्यकर्ताओं के आदर्श, देश के पूर्व उप-प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। ईश्वर से आपके आरोग्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं।

कमल संदेश परिवार की ओर से श्री लालकृष्ण आडवाणी
को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनायें!