पुडुचेरी के भाजपा विधायक के.जी. शंकर का निधन


पुडुचेरी के भाजपा विधायक और यहां की इकाई के कोषाध्यक्ष श्री के.जी. शंकर का 17 जनवरी को उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 70 वर्षीय श्री शकंर के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक पुत्री हैं।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने श्री शंकर के निधन पर शोक जताया। श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पुडुचेरी विधानसभा में विधायक के.जी. शंकर के निधन से दु:ख हुआ। उन्होंने पुडुचेरी के विकास के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए और वहां भाजपा को मजबूत करने का भी काम किया। दु:ख की इस घड़ी में उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।

श्री शंकर के निधन पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा कि पुडुचेरी विधानसभा के विधायक श्री के.जी. शंकर के निधन से अत्यंत दु:ख हुआ। राष्ट्र और पार्टी के प्रति उनकी नि:स्वार्थ सेवा के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

उपराज्यपाल श्रीमती किरण बेदी, मुख्यमंत्री सर्वश्री वी. नारायण सामी, विधानसभा अध्यक्ष वी.पी. शिवकोलुंदु, पुडुचेरी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वी. सामीनाथन तथा विधानसभा सचिव आर. मनुसामी समेत कई लोगों ने श्री शंकर को श्रद्धाजंलि दी।