भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा का आकस्मिक निधन


हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा का 17 मार्च को नई दिल्ली स्थित उनके आवास पर आकस्मिक निधन हो गया। वे 62 वर्ष के थे। श्री शर्मा दो बार सांसद रहे। वे हिमाचल प्रदेश के मंडी लोक सभा क्षेत्र से 2014 व 2019 में सांसद चुने गए।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने एक ट्वीट में कहा कि श्री राम स्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे, जो हमेशा लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध थे। उन्होंने समाज की भलाई के लिए अथक परिश्रम किया। उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा पहुंची है। दु:ख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार और समर्थकों के साथ हैं।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने श्री शर्मा के निधन पर ट्वीट कर कहा कि श्री राम स्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन के समाचार से मन अत्यंत व्यथित है। मैं शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं।

रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि हिमाचल श्री राम स्वरूप शर्मा की मृत्यु के समाचार से मुझे बहुत दु:ख हुआ है। उनका पूरा जीवन देश और समाज के प्रति समर्पित रहा। हिमाचल प्रदेश में भाजपा को नीचे तक मजबूत बनाने में उनकी बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका रही। उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि श्री राम स्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।