भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सहयोग प्रकोष्ठ का उद्घाटन किया

Published on:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने 11 अक्टूबर, 2021 को नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में नए सिरे से शुरू हो रहे सहयोग प्रकोष्ठ का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आज से पुनः शुरू हुआ भाजपा का केंद्रीय सहयोग प्रकोष्ठ आम नागरिकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं के त्वरित निदान का एक सशक्त मंच बनेगा। आज प्रथम दिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख मांडविया ने आम नागरिकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और उन समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक पहल की है।

सहयोग प्रकोष्ठ हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार तक नियमित रूप से चलेगा। प्रतिदिन कोई न कोई केंद्रीय मंत्री आम जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे, उनकी परेशानियों को सुनेंगे और उसके समाधान के लिए उचित कदम निर्देशित करेंगे।

ज्ञात हो कि 2014 में केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आने के बाद भारतीय जनता पार्टी सहयोग प्रकोष्ठ में कार्यकर्ताओं की समस्या को सुनने और निवारण के लिए सहयोग प्रकोष्ठ की भूमिका बढ़ी थी और तब पार्टी और सरकार की ओर से समेकित रूप से व्यवस्था शुरू हुई थी। कोरोना काल में यह व्यवस्था बाधित हुई जिसे पुनः 11 अक्टूबर, 2021 से प्रारंभ किया गया है।